भोजपुरी स्टार न‍िरहुआ को बीजेपी में नहीं मिला सम्मान, खड़े-खड़े हुए पार्टी में शामिल, तस्वीर वायरल, भड़के फैन

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। लेकिन इस दौरान उन्हें सम्मान तक नहीं मिला और ना ही बैठने के लिए उन्हें कुर्सी तक दी गई। तस्वीर वायरल होने के बाद प्रशंसकों में काफी नाराजगी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को बीजेपी में शामिल होने के दौरान सम्मान तक नहीं मिला। दरअसल निरहुआ बुधवार को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे। लेकिन यहां उन्हें बैठने के लिए कुर्सी तक की व्यवस्था नहीं की गई थी। इस दौरान बीजेपी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय आगे की सीट पर बैठे हुए थे। देश अध्यक्ष के साथ विधायक और राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह और दूसरे बीजेपी नेता बैठे हुए थे। जबकि निरहुआ उनके पीछे खड़े हुए दिखाई दिए। निरहुआ की ये तस्वीर सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो रही है।

खबरों के मुताबिक, निरहुआ के अलावा उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के नेता संजय गुप्ता भी बीजेपी में शामिल होने पहुंचे थे। उनको भी बैठने की जगह और सम्मान नहीं मिला। जिससे नाराज होकर उल्टे पांव लौट आए। संजय गुप्ता ने कहा, “मैं बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से बातचीत के बाद पार्टी में शामिल होने आया था। उसके बाद भी मुझे बैठने तक को नहीं कहा गया।” उन्होंने आगे कहा कि अगर बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले ये हालत है तो ज्वॉइन करने के बाद क्या होगा। सोशल मीडिया पर निरहुआ की इस तस्वीर को लेकर काफी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

निरहुआ की ये तस्वीर को देखकर प्रशंसक भड़क गए हैं। बीजेपी द्वारा इस बर्ताव से निरहुआ के प्रशंसकों में नाराजगी है। कई प्रशंसकों ने सोशल मीड‍िया पर यहां तक कह द‍िया है कि निरहुआ की हार तय है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Mar 2019, 12:53 PM