'भारत जोड़ो यात्रा' पर असम CM के बयान पर भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- नए-नए मुल्ला हैं हिमंता, जहर उगलने का कर रहे काम

भूपेश बघेल ने कहा कि हिमंता बिस्वा सरमा आजकल जहर उगलने का काम कर रहे हैं। नए-नए मुल्ला हैं पहले कांग्रेस में थे अब BJP में गए हैं, तो नए मुल्ला ज्यादा प्याज खाते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के 'यात्रा पाकिस्तान में करनी चाहिए' वाले बयान पर अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। भूपेश बघेल ने कहा कि हिमंता बिस्वा सरमा आजकल जहर उगलने का काम कर रहे हैं। नए-नए मुल्ला हैं पहले कांग्रेस में थे अब BJP में गए हैं, तो नए मुल्ला ज्यादा प्याज खाते हैं।

भूपेश बघेल ने कहा कि वो संघ के कार्यलय में गए होंगे जहां उन्होंने अखंड भारत का नक्शा देखा होगा, जिसमें पाकिस्तान, नेपाल भूटान, बांग्लादेश सब है। बघेल ने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि सारे मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दो और पाकिस्तान को अखंड भारत में मिला दो, तो भेजने का क्या मतलब है?'

वहीं आईटी के छापे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि ये शुरुआत हैं। मैंने पहले ही कहा था छापा पड़ेगा। अभी IT आया है, अब पीछे-पीछे ED भी आएगा। बता दें कि आयकर विभाग ने प्रदेश के कई कारोबारियों और उनके CA के ठिकानों पर रेड मारी है।

उधर, कांग्रेस के संचार प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने भी हिमंता बिस्व सरमा पर हमला बोलते हुए का कि मैं असम के सीएम को गंभीरता से नहीं लेता, क्योंकि 20-25 साल कांग्रेस का हिस्सा रहने के बाद उन्हें हर दिन अपनी वफादारी साबित करनी होती है। वह हाल ही में बीजेपी में आए प्रवासी हैं, इसलिए उन्हें हर दिन अपमानजनक बयान देने पड़ते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia