भूपेश बघेल ने 'परिवारवाद' पर पीएम मोदी को दिखाया आईना, BJP के रमन से राजनाथ तक के गिना दिए नाम

भूपेश बघेल ने अडानी को लेकर पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि कोयला खदान जाती तो अडानी को जाती है और हम रोक लगाते हैं तो सबसे ज्यादा छापे छत्तीसगढ़ में पड़ते हैं, तो भ्रष्टाचार कौन कर रहा है, सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो बीजेपी सरकार अपने लोगों के लिए कर रही है।

भूपेश बघेल ने 'परिवारवाद' पर पीएम मोदी को दिखाया आईना
भूपेश बघेल ने 'परिवारवाद' पर पीएम मोदी को दिखाया आईना
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस से भाषण में इशारों में विपक्षी नेताओं पर परिवारवाद का आरोप लगाने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पहले बीजेपी के परिवारवाद को भी देख लें। साथ ही बघेल ने कहा कि अडानी को खदान दिए जाने पर रोक लगाते हैं तो सबसे ज्यादा छापे छत्तीसगढ़ में पड़ते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने परिवारवाद को लेकर टिप्पणी की है। वे बीजेपी के परिवारवाद को देख लें, बस्तर में स्वर्गीय बलिराम कश्यप स्वयं सांसद रहे, उनके दो पुत्रों में से एक सांसद और एक विधायक हैं और मंत्री रहे हैं। उसको पहले देख लें। इतना ही नहीं रमन सिंह के पुत्र सांसद हैं। राजनाथ सिंह के बेटे को टिकट दिए कि नहीं दिए।


अपनी बात को आगे बढ़ते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के बेटे बीसीसीआई के सचिव बने हुए हैं। परिवारवाद को अपनी तरफ देखें और भ्रष्टाचार की बात वह करते हैं तो सारी खदान अडानी को ही क्यों जाती है, सारे पोर्ट, सारे एयरपोर्ट एक ही व्यक्ति को क्यों जा रहे हैं, बस्तर की खदान भी जाती है तो अडानी को जाती है।

भूपेश बघेल ने अडानी को लेकर पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि कोयला खदान जाती तो अडानी को जाती है और हम रोक लगाते हैं तो सबसे ज्यादा छापे छत्तीसगढ़ में पड़ते हैं, तो भ्रष्टाचार कौन कर रहा है, सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपने लोगों के लिए कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia