राजस्थान के जोधपुर में शादी के घर में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, 4 की मौत, 60 झुलसे, कई लोगों की हालत गंभीर

डीएम ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, करीब 60 लोग झुलस गए। कई लोगों की हालत गंभीर है। 42 लोगों को एमजीएच अस्पताल में रेफर किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के जोधपुर में शादी के घर में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि भूंगरा गांव में एक घर में शादी के दौरान सिलेंडर फट गया। डीएम ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, करीब 60 लोग झुलस गए। कई लोगों की हालत गंभीर है। 42 लोगों को एमजीएच अस्पताल में रेफर किया गया है। सभी का इलाज जारी है।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। बड़ी सख्या में गांव के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों पुलिस-प्रशासन को हादसे की सूचना दी। इस के बाद मौके पर पहुंच दमकल कर्मियों ने आग बुझाने में जुट गए। डीएम हिमांशु गुप्ता और ग्रामीण एसपी अनिल कयाल भी मौके पर पहुंचे।


पुलिस के मुताबिक, शेरगढ़ के भूंगरा निवासी सगत सिंह गोगा देव के पुत्र की गुरुवार को शादी थी। बारात रवाना होनेवाली थी, उससे पहले सभी लोग घर पर एकत्रित हुए थे। इस दौरान हलवाइयों के पास लगे सिलेंडर में अचानक धमाका हो गया। इसके बाद एक के बाद एक 5 सिलेंडर फट गए। जिससे पांडाल में आग लग गई। खाना खा रहे लोग भी इसकी चपेट में आ गए। आग की चपेट में सगत सिंह और उनका दूल्हा बेटा भी आ गया। सिलेंडर फटने से घर की छत उड़ गई।

हादसे के बाद सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर के डीएम को जरूरी दिशा निर्देश दिए। सीएम गहलोत नेट्वीट कर कहा, “जोधपुर में विवाह कार्यक्रम में आगजनी की घटना को लेकर डीएम को जरूरी निर्देश दिए हैं। सभी घायलों को समुचित उपचार सुनिश्चित किया जाएगा। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Dec 2022, 8:15 AM
;