उत्तर प्रदेश के मऊ में घर में आग लगने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की गई जान

डीएम ने बताया कि आग चूल्हे की वजह ले लगी थी। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद राहत-बचाव टीम को मौके पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि प्रति व्यक्ति 4 लाख की सहायता राशि दी जाएगी। अगे की कार्रवाई जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मऊ के शाहपुर गांव में में दर्दनाक हादसा हुआ है। घर में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएम ने बताया कि आग चूल्हे की वजह ले लगी थी। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद राहत-बचाव टीम को मौके पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि प्रति व्यक्ति 4 लाख की सहायता राशि दी जाएगी। अगे की कार्रवाई जारी है।

बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 10 बजे घर में आग लगी। घर में आग लगने के बाद चारों तर चीखप-पुकार मच गई। मौके बड़ी संख्या में गांव के लोग जमा हो गए और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए। गांव वालो से सूचना मिलने के बाद दमकत विभाग और राहत दल भी मौके पर पहुंचा और आग पर काबू, लेकिन तब काफी नुकसान हो चुका था।

हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के थे। मृतकों में एक महिला, पुरुष समेत तीन नाबालिग शामिल हैं। पांच लोगों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Dec 2022, 8:30 AM