यूपी के इटावा में बारिश की वजह से बड़ा हादसा! दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

यह बच्चे अपनी दादी के पास सो रहे थे। इसी दौरान दीवार गिरी और सभी इसकी चपेट में आ गए। सूचना मिलने के बाद इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय और एसएसपी जयप्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के इटावा के सिविल लाइन इलाके के चंद्रपुरा गांव में बारिश की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई है। मरने वाले चारों बच्चे भाई-बहन थे। मृतकों में तीन भाई और एक बहन शामिल हैं। हादसे में दो लोग घायल हैं। इनमें एक एक महिला और एक बच्चा शामिल है। दोनों को इलाज के लिए भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बच्चों के माता-पिता की तीन साल पहले ही मौत हो गई थी। यह बच्चे अपनी दादी के पास सो रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। सूचना मिलने के बाद इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय और एसएसपी जयप्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही घायलों से मिलने वह जिला अस्पताल भी पहुंचे।


हादसे के बाद बड़ी संख्या में गांव लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे से गांव में शोक का माहौल है। ग्रामीणों ने कहा कि मसूम बच्चों पर बारिश आफत बनकर आई है। हादसे पर अधिकारियों ने भी शोक जताया है। साथ ही पीड़ित परिवार को मदद देने का भरोसा दिलाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल जाकर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। दिवंगतों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की राहत राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia