दिल्ली के वेलकम इलाके में बड़ा हदासा, दो मंजिला इमारत ढहने से दो लोगों की मौत, एक घायल

एक अधिकारी ने बताया कि मलबे में दबे तीन कर्मचारियों को बाहर निकाला गया और जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर-पूर्व दिल्ली के वेलकम के कबीर नगर में दो मंजिला पुरानी निर्माणाधीन इमारत ढह जाने से एक जींस कारखाने के दो कर्मचारियों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। जींस कारखाने के तीनों कर्मचारी दो मंजिला इमारत के भूतल पर काम कर रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय टिर्की ने बताया कि देर रात 2.16 बजे दो मंजिला इमारत के गिर जाने की सूचना मिली। यह एक पुरानी इमारत थी।’ उन्होंने कहा कि इस भवन की पहली मंजिल खाली थी और भूतल पर जींस का कपड़ा काटने का काम हो रहा था।

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि मलबे में दबे तीन कर्मचारियों को बाहर निकाला गया और जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान अरशद (30) और तौहीद (20) के रूप में की गई है। घायल रेहान (22) का इलाज जीटीबी अस्पताल में किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इमारत के मालिक की पहचान शाहिद के रूप में की गई है। उसका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

(पीटीआई के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia