दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर प्रदीप सिंह को किया अरेस्ट, हथियार-जिंदा कारतूस बरामद

गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रदीप सिंह से पूछताछ कर रही है। लंबे समय से दिल्ली पुलिस प्रदीश सिंह को तलाश कर ही थी। प्रदीप पर अपहरण, लूट और हत्या के कई मुकदमे दर्ज हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बड़ा एक्शन लिया है। स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा गैंग के शार्पशूटर प्रदीप सिंह को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। प्रदीप सिंह के पास से अत्याधुनिक हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रदीप सिंह से पूछताछ कर रही है। लंबे समय से दिल्ली पुलिस प्रदीश सिंह को तलाश कर ही थी। प्रदीप पर अपहरण, लूट और हत्या के कई मुकदमे दर्ज हैं।

बेहद खतरनाक है लॉरेंस बिश्नोई गैंग

लॉरेंस बिश्नोई गैंग देश के टॉप गैंग्सटर्स में से एक है। खबरों के मुताबिक, इस गैंग में 600 से ज्यादा शार्प शूटर शामिल हैं। देशभर में लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा गैंग का नेटवर्क फैला हुआ है। दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में यह गैंग ज्यादा सक्रिय है। इन्ही इलाकों में इनका सबसे ज्यादा दबदबा भी है। गैंग का मुखिया लॉरेंस बिश्नोई काफी लंबे समय से तिहाड़ जेल में बंद है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और पंजाब के चार बड़े गायक उसके निशानें पर हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;