बुल्ली बाई के बाद सुल्ली डील केस में बड़ी कार्रवाई, ऐप बनाने वाला इंदौर से गिरफ्तार, टारगेट पर थीं मुस्लिम महिलाएं

बीसीए का छात्र ओमकेश्वर ठाकुर ने पिछली साल जुलाई में ‘सुल्ली डील’ तैयार किया था। इसमें मुस्लिम महिलाओं को टारगेट किया जा रहा था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बुल्ली बाई ऐप के बाद अब सुल्ली डील मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशंस के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा ने कहा, "सुल्ली डील बनाने वाला मास्टरमाइंड ओंकारेश्वर ठाकुर को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है। यह मुस्लिम महिलाओं को ट्रोल करने के लिए ट्विटर पर बनाए गए ट्राड-ग्रुप का सदस्य था।”

बीसीए का छात्र ओमकेश्वर ठाकुर ने पिछली साल जुलाई में ‘सुल्ली डील’ तैयार किया था। इसमें मुस्लिम महिलाओं को टारगेट किया जा रहा था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं। पूछताछ में उसने बताया कि ‘सुल्ली डील’ मामले में उसके अलावा दूसरे लोग भी शामिल थे और छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई थीं। पुलिस ने बताया कि आने वाले दिनों में इस मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती हैं।


वहीं, बुल्ली बाई ऐप बनाने वाला मुख्य आरोपी नीरज बिश्नोई 7 दिन के लिए स्पेशल सेल की IFSO यूनिट की हिरासत में है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के आधार पर सुल्ली डील मामले में अब इंदौर से ओमकेश्वर ठाकुर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पूछाताछ जारी है। पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia