विमान में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा पर बड़ी कार्रवाई, वेल्स फार्गो ने नौकरी से निकाला

अमेरिकी कंपनी वेल्स फार्गों ने बयान में कहा कि कंपनी कर्मचारियों को पेशेवर और व्यक्तिगत व्यवहार के उच्चतम मानकों पर रखता है और हमें ये आरोप बहुत परेशान करने वाले लगते हैं। इस व्यक्ति को वेल्स फार्गो से टर्मिनेट कर दिया गया है। हम जांच में सहयोग कर रहे हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बीत साल नवंबर में न्यूयॉर्क से नई दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर के दौरान बुजुर्ग महिला सह-यात्री पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है। दिल्ली पुलिस की टीम लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। इस बीच शंकर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अमेरिका की कंपनी वेल्स फार्गो ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

शंकर मिश्रा यूएस-आधारित फर्म के भारत अध्याय के उपाध्यक्ष के रूप में काम करता था। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि वेल्स फार्गो कर्मचारियों को पेशेवर और व्यक्तिगत व्यवहार के उच्चतम मानकों पर रखता है और हमें ये आरोप बहुत परेशान करने वाले लगते हैं। इस व्यक्ति को वेल्स फार्गो से टर्मिनेट कर दिया गया है। हम कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रहे हैं।


इस बीच दिल्ली पुलिस की दो टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर शंकर मिश्रा को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हैं। सूत्रों का कहना है कि मिश्रा गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकानों को बदल रहा है। दिल्ली पुलिस की टीमों ने मुंबई और बेंगलुरु में कुछ जगहों पर छापेमारी की है, जहां उन्होंने आरोपियों के रिश्तेदारों समेत विभिन्न लोगों से पूछताछ की है।

एक सूत्र ने कहा कि पुलिस मुंबई में मिश्रा के घर गई थी, लेकिन वह वहां नहीं मिले थे। उन्हें सुराग मिल गए हैं और उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने मिश्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 510, 509, 294, 354 के साथ-साथ आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में विमान नियम अधिनियम की एक धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;