यूपी चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

सदस्यता लेने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने साढ़े चार साल में सिर्फ जनविरोधी नीतियां बनाईं और जातिवाद फैलाया। जिसकी वजह से लोग मंहगाई, भ्रष्टाचार और अपराध से परेशान हैं। प्रियंका गांधी जनता की आवाज विपक्ष में मजबूती से उठा रही हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दल बदल के कार्यक्रम चालू हैं। इसी क्रम में गुरुवार को सत्तारूढ़ दल बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। पूर्व विधायक सहित जिला पंचायत और कई जिलों से आए प्रधानों और दूसरे दलों के नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली।

आजमगढ़ के अतरौलिया विधानसभा से विधायक रहे सुरेंद्र मिश्रा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी छोड़कर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आजमगढ़ से जिला पंचायत सदस्य राजेश कनौजिया और उपाध्यक्ष अशोक राजभर ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के समक्ष ली।


सदस्यता लेने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने साढ़े चार साल में सिर्फ जनविरोधी नीतियां बनायीं और जातिवाद फैलाया। जिसकी वजह से लोग मंहगाई, भ्रष्टाचार और अपराध से परेशान हैं। प्रियंका गांधी जनता की आवाज विपक्ष में मजबूती से उठा रही हैं, हम सब संकल्प लेते हैं कि 2022 में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सदस्यता के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र मिश्रा का स्वागत करते हुए कहा कि मौजूदा समय में बीजेपी सरकार से विपक्ष में एक मात्र कांग्रेस है जो लड़ रही है, दूसरे दल जो अपने को विपक्ष का दावा करते हैं वह आइसोलेट हैं। प्रियंका गांधी ने यूपी के हर मुद्दे और वर्ग की आवाज को सरकार के सामने उठाया है और सड़क पर उतरकर संघर्ष किया है। लल्लू ने कहा कि बीजेपी सरकार और गृहमंत्री दूरबीन लेकर अपराधी ढूढने का व्यंग कर प्रदेश वासियों को चिढ़ाते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia