मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका, दो बड़े नेता कांग्रेस में हुए शामिल

कटनी के पूर्व जिला अध्यक्ष, कटनी विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह भी आज कांग्रेस में शामिल हो गए। यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि कटनी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के संसदीय क्षेत्र खजुराहो में आता है।

मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका, दो बड़े नेता कांग्रेस में हुए शामिल
मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका, दो बड़े नेता कांग्रेस में हुए शामिल
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगातार झटका लगना जारी है। इसी कड़ी में आज बीजेपी को उस समय फिर बड़ा झटका लगा, जब पार्टी के एक पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह और वरिष्ठ नेता शंकर महतो ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। दोनों नेताओं का कांग्रेस में आना बीजेपी के लिए चुनाव से पहले बड़ा झटका माना जा रहा है।

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह और वरिष्ठ नेता शंकर महतो ने शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा।


शंकर महतो, बहोरीबंद से तीन बार निर्दलीय विधायक के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं और उनकी गिनती केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेहद करीबियों में होती रही है। बीजेपी के लिए इसे सियासी तौर पर बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। क्योंकि, इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा था।

शंकर महतो के साथ आज कटनी जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष, कटनी विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष और विधायक रहे ध्रुव प्रताप सिंह ने भी बीजेपी को झटका देते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसे बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि कटनी, जिला बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के संसदीय क्षेत्र खजुराहो में आता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia