बिहार में RJD को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के पुत्र अजीत JDU में हुए शामिल, पिता की पार्टी पर बोला हमला

जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अजीत सिंह ने कहा कि बचपन से ही सीएम नीतीश कुमार के कामकाज को देख रहे हैं और उनसे काफी प्रभावित हैं। उन्होंने जेडीयू को समाजवादियों की पार्टी बताते हुए कहा कि उन्हें आरजेडी से ज्यादा जेडीयू में सीखने का मौका मिलेगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को बड़ा झटका लगा है। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पुत्र अजीत सिंह ने राजनीति में अपने पिता से अलग राह कर ली हैै। अजीत सिंह ने मंगलवार को सत्तारूढ़ एनडीए के घटक दल जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्हे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में आयोजित मिलन समारोह में ललन सिंह ने जगदानंद सिंह के बेटे अजीत सिंह के साथ रूपेश सिंह और प्रेम लाल सदा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा भी मौजूद रहे।


जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अजीत सिंह ने कहा कि बचपन से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज को देख रहे हैं, जिससे काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि वे बिना शर्त जेडीयू में शामिल हुए हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि उन्हें आरजेडी से ज्यादा जेडीयू में सीखने का मौका मिलेगा। उन्होंने जेडीयू को समाजवादियों की पार्टी बताया।

अजीत सिंह ने अपने इस निर्णय से परिवार के बीच या पिता से उनके रिश्ते खराब नहीं होने का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि आरजेडी का कोई भविष्य नहीं है। आरजेडी में कार्यकर्ताओं को हर दिन जलील किया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia