बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग के बीच बड़ा खुलासा, दो दिन पहले चोरी हुई थी राइफल, गोलीबारी से है इसका कनेक्शन?

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग की घटना के बीच ये खबर आई है कि दो दिन पहले 28 कारतूसों वाली इंसास राइफल आर्मी स्टेशन से चोरी हुई थी, इसके पीछे आर्मी के कुछ जवान भी शामिल हो सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के बठिंडा में मिलिट्री स्टेशन के अंदर हुई फायरिंग में चार जवान शहीद हो गए हैं। हादसे के बाद स्टेशन क्विक रिस्पॉन्स टीमों को एक्टिव कर दिया गया है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। खबरों की मानें तो घटना आज सुबह 4:35 बजे की है। जानकारी मिल रही है कि जिस हमलावर ने फायरिंग की, वह सादे कपड़ों में था।

इन सबके बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है। न्यूज एजेंसी ANI ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया है कि दो दिन पहले 28 कारतूसों वाली इंसास राइफल आर्मी स्टेशन से चोरी हुई थी, इसके पीछे आर्मी के कुछ जवान भी शामिल हो सकते हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या उसी चोरी की राइफल से पूरी घटना को अंजाम दिया गया है।

उधर, बठिंडा के एसएसपी का बयान भी सामने आया है। बठिंडा के एसएसपी ने किसी भी आतंकी हमले से इनकार किया है। पुलिस इसे आपसी टकराव की घटना बता रही है। फिलहाल मिलिट्री स्टेशन के सारे गेट बंद कर दिए गए हैं किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia