दिल्ली में पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी का बड़ा खुलासा, कहा- 10 जगहों पर की थी रेकी, 2011 का हाईकोर्ट ब्लास्ट भी शामिल

दिल्ली पुलिस ने जिस आतंकी को गिरफ्तार किया था उसने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अशरफ ने बताया कि दिल्ली में उसने कई जगहों पर रेकी की थी। आरोपी मोहम्मद अशरफ ने बताया कि 2011 के दिल्ली हाई कोर्ट ब्लास्ट से पहले रेकी की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी ने पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। खबरों मुताबिक, पूछताछ में उसने बताया कि साल 2011 में हाईकोर्ट के बाहर जो ब्लास्ट हुए थे उस दौरान इसने ही हाईकोर्ट की रेकी की थी।

संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकी अशरफ को ब्लास्ट में शामिल एक संदिग्ध की फोटो दिखाई गई तो उसने बताया कि उसने ही हाईकोर्ट की रेकी की थी। हालांकि यह उस ब्लास्ट में शामिल था या नहीं यह अभी पूछताछ में साफ होगा। उसने NIA, RAW और MI ने भी लंबी पूछताछ की।


पाकिस्तानी आतंकी अशरफ ने यह भी खुलासा किया कि उसने इंडिया गेट और लाल किले की भी रेकी की थी। सूत्रों का कहना है कि उसने 10 जगहों पर रेकी की थी।

गौरतलब है रि बीते दिनों दिल्ली से एक पाकिस्तानी आतंकी की गिरफ्तारी हुई थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से पाकिस्तानी नागरिकता के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि ये आतंकी भारतीय नागरिक की फर्जी आईडी के साथ रह रहा था। इस आतंकी के पास से एके-47 राइफल के साथ गोला बारुद बरामद हुई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia