उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियों के बीच बड़ी खबर, मुलायम सिंह की बहू अपर्णा आज BJP में हो सकती हैं शामिल

एक वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था और इस बार भी उन्होंने उसी सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। खबरों के मुताबिक, अपर्णा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं और उनके बुधवार को पार्टी में शामिल होने की संभावना है। पता चला है कि वह लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से टिकट मांग रही हैं, हालांकि भाजपा नेतृत्व ने स्पष्ट किया है कि शामिल होने के लिए कोई पूर्व शर्त नहीं होगी।

एक वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था और इस बार भी उन्होंने उसी सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की है। हालांकि, बीजेपी नेतृत्व ने स्पष्ट किया है कि कोई पूर्व शर्त नहीं होगी और अपर्णा का टिकट तय किया जाएगा।

मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा ने लखनऊ कैंट से बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ 2017 का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थी। इस बीच, प्रयागराज से बीजेपी के लोकसभा सदस्य, जोशी ने मंगलवार को इस्तीफा देने की पेशकश की, यदि पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में उनके बेटे मयंक जोशी को टिकट देने के लिए तैयार है।

अतीत में अपर्णा ने नरेंद्र मोदी सरकार की कई पहलों जैसे 'स्वच्छ भारत अभियान' और अन्य की सराहना की। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भी दान दिया था। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव फरवरी-मार्च में सात चरणों में 10 फरवरी से शुरू होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia