भारत में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर सामने आई बड़ी खबर! इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

नीशम ने न्यूजहब से कहा, " अगर IPL दोबारा से शुरू होता है, तो मुझे इसमें संदेह है कि यह फिर से भारत में शुरू होगा। मुझे लगता है कि हमने पहले ही टी 20 विश्व कप को भारत से बाहर जाने की योजना देखी है और वे इस तरह की चीजों से बेहद सतर्क रहने वाले हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि स्थगित हुए आईपीएल 2021 फिर से भारत में शुरू किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है, तो वह इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार है। नीशम ने न्यूजहब से कहा, " अगर यह दोबारा से शुरू होता है, तो मुझे इसमें संदेह है कि यह फिर से भारत में शुरू होगा। मुझे लगता है कि हमने पहले ही टी 20 विश्व कप को भारत से बाहर जाने की योजना देखी है और वे इस तरह की चीजों से बेहद सतर्क रहने वाले हैं।"

उन्होंने कहा, " मैंने आईपीएल के लिए करार किया था। मैंने कमिटमेंट किया था कि मैं इसमें खेलता रहूंगा और कभी भी मेरे मन में इस टूर्नामेंट से नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया। कुछ लोगों की अलग राय हो सकती है, लेकिन मेरा मानना यही है। मैं एक पेशेवर हूं और कई बार ऐसा होता है कि आपको उन देशों में भी जाना पड़ता है, जहां जाने के इच्छुक आप नहीं होते हैं। लेकिन मैदान में जाकर खेलना ही हमारा काम होता है।"


नीशम आईपीएल के 14 वें सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है तो वह इसमें खेलने के लिए तैयार हैं। आलराउंडर ने कहा, " मैं दोबारा इसमें खेलुंगा, खासकर जब वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगी। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने उम्मीद की होगी कि इतना जल्दी सब कुछ हो जाएगा।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia