सिनेजीवन: 10 साल पुराने केस में रैपर हनी सिंह को बड़ी राहत और कृति सेनन ने 'दो पत्ती' का मनाली शेड्यूल किया पूरा

हनी सिंह को 10 साल पुराने विवादित गाने के मामले में राहत मिली है और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने मनाली में अपने पहले प्रोडक्शन 'दो पत्ती' का शेड्यूल पूरा कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रैपर हनी सिंह को बड़ी राहत

हनी सिंह को 10 साल पुराने विवादित गाने के मामले में राहत मिली है। हनी सिंह के गाने 'मैं हूं बलात्कारी' लेकर बवाल हुआ था और एफआईआर भी दर्ज हुई थी। सिंगर के खिलाफ अब इस FIR को रद्द करने का फैसला लिया गया। कुछ समय पहले सिंगर व रैपर ने इस मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। हनी सिंह ने ‘मैं हूं बलात्कारी’ गाने को लेकर की गई शिकायत पर दर्ज एफआईआर खारिज करने की मांग करते हुए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। याचिका में उन्होंने कहा कि ऐसा कोई गाना उन्होंने गाया ही नहीं। यह गाना किसी ने यूट्यूब पर जाली अकाउंट बनाकर डाल दिया। हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा था कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के बिना इन दलीलों को स्वीकार नहीं किया जा सकता। पंजाब पुलिस की तरफ से कहा गया था कि चंडीगढ़ फॉरेंसिक साइंस लैब की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

हनी सिंह के गाने 'मैं हूं बलात्कारी' के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता परविंदर सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। उन्होंने हनी सिंह पर अश्लीलता फैलाने और बोल को लेकर शिकायत की थी। गाने के विवादित बोल के चलते ये बवाल हुआ था जिसके बाद हनी सिंह ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट का रुख किया था। इसके बाद अदालत ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा था। कोर्ट का कहना था कि अगर कार्रवाई करनी है तो सात दिन के अंदर नोटिस दें। उन्होंने इस मामले को रद्द करने के लिए रिपोर्ट तैयार कर ली है। वह जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। इसका मतलब ये हुआ कि हनी सिंह को इस केस में राहत मिलने वाली है।

'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी बोलीं, 'लोग अपनी पसंद और नापसंद के बारे में विचार रख सकते हैं'

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में छोटे से रोल से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का कहना है कि सिनेमा स्वतंत्र कलात्मक अभिव्यक्ति के बारे में है। उन्होंने फिल्म के लिए निर्देशक के विजन को प्रस्तुत किया, हालांकि इसे स्त्री विरोधी का टैग दिया गया है। फिल्म 'एनिमल' हिंसा, रोमांस और इंटिमेट सीन्स से भरपूर है। एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने आईएएनएस को बताया, ''मेरा मानना है कि सिनेमा स्वतंत्र कलात्मक अभिव्यक्ति के बारे में है और ऐसा ही होना चाहिए।" एक्ट्रेस ने कहा, ''जब मैंने फिल्म 'बुलबुल' में बलात्कार और फिल्म 'कला' में आत्महत्या का सीन किया, तो बहुत सारे लोग थे, जो मेरे पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुझे वह सीन नहीं करना चाहिए क्योंकि यह एक सुखद सीन नहीं है, या आपको आत्महत्या का सीन नहीं करना चाहिए था, क्योंकि इससे लोग जीवन में ऐसा कदम उठा सकते हैं।''

एक्ट्रेस ने कहा कि यदि वो सीन नहीं जोड़े जाते तो इसका कोई मतलब नहीं होता। मुझे भी ऐसा ही लगता है, यहां जिन सीन्स के बारे में लोग बात कर रहे हैं, वे कहानी का एक अभिन्न हिस्सा थे, और हमें उन्हें जोड़ना पड़ा। उन्होंने आगे कहा, ''उनके लिए एक एक्ट्रेस के रूप में यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि वह जिस किरदार को निभा रही हैं, उसे जज न करें।'' उनके मुताबिक, मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जो मैंने अपने एक्टिंग कोच से अपनी एक्टिंग क्लासेज में सीखा है। हर बार जब आपको कोई किरदार निभाने के लिए दिया जाता है तो इसे पूरी ईमानदारी से निभाएं। एक्ट्रेस ने कहा, ''भले ही आपका कैरेक्टर लोगों को मार रहा हो या कुछ बुरा कर रहा हो या किसी को नुकसान पहुंचा रहा हो, आपको वह सब कुछ महसूस करना होगा, जो कैरेक्टर को महसूस करना चाहिए क्योंकि उसके माइंड में जो कहीं से आ रहा है वह उचित है।" एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने कहा कि वह अपने किरदारों 'कला', 'बुलबुल' या 'जोया' जैसी नहीं हैं और एक व्यक्ति के तौर पर उन्होंने जो किया है, उससे वह सहमत नहीं हैं।


विक्की ने अपनी शादी से ठीक एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल, जिन्हें उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सैम बहादुर' के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए एपिसोड में शिरकत की। एपिसोड के दौरान, विक्की ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को शादी से ठीक एक दिन पहले प्रपोज किया था। शो के होस्ट करण जौहर ने विक्की को ये कहने पर मजबूर किया कि उसने कब प्रपोज किया था। विक्की इस शरमा गए और खुलासा किया कि कैसे उनका व्यस्त कार्यक्रम प्रपोज करने में बाधा बन गया। विक्की ने साझा किया कि आखिरकार वह अपने दोस्तों और परिवारों के आने से पहले अपने होटल में शादी से एक रात पहले घुटनों के बल बैठकर कटरीना को प्रपोज करने में कामयाब रहे।

उन्होंने कहा: “यह बिल्कुल अंतिम क्षण था। मुझे हर किसी ने चेतावनी दी थी कि यदि आप प्रपोज नहीं करते हैं, तो आपको इसके बारे में सुनने के लिए पूरी जिंदगी तैयार रहना होगा। मैंने शादी से एक दिन पहले ऐसा किया, दोस्तों और परिवार के सदस्यों के आने से ठीक पहले। 'उरी' अभिनेता ने यह भी कहा कि वह कैटरीना के भाई-बहनों और मां से पहली बार शादी से ठीक एक हफ्ते पहले मिले थे जब वे मुंबई आए थे। कोरोना महामारी के कारण वे पहले नहीं मिल सके थे। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर, 2021 को सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा, राजस्थान में एक अंतरंग लेकिन भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन 'दो पत्ती' का मनाली शेड्यूल किया पूरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने मनाली में अपने पहले प्रोडक्शन 'दो पत्ती' का शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म की शूटिंग के कुछ 'बिहाइंड द सीन्स' शेयर किए हैं। एक्ट्रेस अब अपने पहले प्रोडक्शन के साथ दर्शकों के लिए नई कहानियां लाने के लिए तैयार है, जो कैमरे के सामने और पीछे दोनों जगह अपने टैलेंट का प्रदर्शन करेगी। कृति ने सोशल मीडिया पर निर्देशक और क्रू के साथ कुछ रेंडम वीडियो शेयर किए। उन्होंने अपने प्यारे दोस्त, डिलीशियस जलेबी और बर्फ से ढके पहाड़ों की भी झलक दिखाई।

तस्वीरों और वीडियो की सीरीज के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मनाली.. बेहद खूबसूरत हैं! यह 'दो पत्ती' के लिए एक शेड्यूल रैप है!! कूल वेदर, वार्म हार्ट्स! पैशनेट लोग.. कुछ जादू पैदा करने की कोशिश कर रही हैं यादें! इतना शानदार शेड्यूल, ग्रेट टीम को धन्यवाद!" फिल्म का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स ने किया है। कृति आखिरी बार 'गणपत' में नजर आई थीं। उनके पास पाइपलाइन में 'द क्रू' भी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;