इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर आया लालू यादव का बड़ा बयान, बार-बार सवाल पूछने वालों को दिया ये जवाब

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने अयोध्या के श्री राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने से भी साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वे इस समारोह में नहीं जाएंगे।

इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर सवाल पूछने वालों को लालू यादव ने दिया जवाब
इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर सवाल पूछने वालों को लालू यादव ने दिया जवाब
user

नवजीवन डेस्क

विपक्षी दलों के 'इंडिया' गठबंधन में शामिल कई दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर जारी बातचीत के बीच घटक दलों में अनबन और नाराजगी का दावा कर सीट बंटवारे पर सवाल पूछने वालों को आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने साफ कहा है कि इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को सीट बंटवारे पर सवाल करने पर साफ लहजे में कहा कि इतनी जल्दी गठबंधन के दलों में सीट शेयरिंग नहीं होती है। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में हो रहे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी जाने से साफ मना कर दिया।


पटना में बुधवार को जब पत्रकारों ने इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर विवाद के विषय में पूछा तो लालू यादव ने बेबाकी से कहा कि गठबंधन में इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है। अयोध्या में श्री राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने पर आरजेडी अध्यक्ष ने साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वे इस समारोह में नहीं जाएंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार की नाराजगी के संबंध में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस प्रश्न को सिरे से ही खारिज कर दिया। गौरतलब है कि मकर संक्रांति के मौके पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दही चूड़ा भोज का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;