15 अगस्त से पहले जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी साजिश! परगल आर्मी कैंप में घुस रहे 2 आतंकी मारे गए, 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी के परगल आर्मी कैंप में कुछ आतंकियों ने घुसने की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई। दो आतंकी मारे गए और तीन जवान शहीद हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू-कश्मीर के परगल में बड़ी आतंकी साजिश सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुछ आतंकियों ने आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग में दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों से लड़ते हुए तीन जवान शहीद हो गए।

बताया जा रहा है कि राजौरी के परगल आर्मी कैंप में कुछ आतंकियों ने घुसने की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई। फायरिंग में दो आर्मी के जवान घायल भी हुए हैं। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं, धरहल पुलिस स्टेशन से 6 किलोमीटर स्थित दूसरी से अन्य पार्टियों को भी कैंप की तरफ रवाना किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादियों ने उरी जैसे हमले की साजिश रची थी।


कब हुआ था उरी अटैक?

साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में पाकिस्तान से आए जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों ने आर्मी हेडक्वार्टर पर अटैक किया था। हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे। 19-30 जवान उस हमले में घायल हुए थे। सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए ऑपरेशन में चारों आतंकी मार गिराए गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Aug 2022, 8:38 AM