पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर आई बड़ी अपडेट, हुआ डेंगू, सेहत में हो रहा सुधार, AIIMS ने दी जानकारी

कांग्रेस के दिग्गज नेता को बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद बुधवार शाम एम्स में भर्ती कराया गया था। जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ नीतीश नायक के मार्गदर्शन में डॉक्टरों की एक टीम पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

एम्स के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को डेंगू हो गया है, लेकिन उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और वह खतरे से बाहर हैं। अधिकारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री के प्लेटलेट्स बढ़ रहे हैं और वह अब खतरे से बाहर हैं।

कांग्रेस के दिग्गज नेता को बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद बुधवार शाम एम्स में भर्ती कराया गया था। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी उनसे मिलने एम्स पहुंचे थे और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।


जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ नीतीश नायक के मार्गदर्शन में डॉक्टरों की एक टीम पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रही है। उन्हें तीन दिन पहले बुखार आया था और कमजोरी महसूस हो रही थी जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया था।

मनमोहन सिंह ने इस साल अप्रैल में महामारी की दूसरी लहर के दौरान कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia