सतीश कौशिक मौत मामले में बड़ा अपडेट, जिस फार्महाउस पर हुई थी पार्टी, वहां से पुलिस को मिली संदिग्ध दवाइयां!

एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था।, यह वही पार्टी है, जिसमें सतीश कौशिक भी शामिल हुए थे। पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पार्टी में एक उद्योगपति भी शामिल हुआ था जो एक मामले में वांछित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक मौत मामले की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच न्यूज़ एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर दी है। इसके मुताबिक, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिला पुलिस की अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और कुछ 'दवाएं' बरामद की। फार्महाउस से बरामद की गई दवाएं कहां से आईं, कौन लाया। पूरे मामले की जांच जारी है।

न्यूज़ एजेंसी द्वारा दी गई खबरों के मुताबिक, एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था।, यह वही पार्टी है, जिसमें सतीश कौशिक भी शामिल हुए थे। पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पार्टी में एक उद्योगपति भी शामिल हुआ था जो एक मामले में वांछित है। यह उद्योगपति कौन है, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

सतीश कौशिक का 9 मार्च को निधन हो गया था। वह अपने दोस्तों संग होली मनाने के लिए दिल्ली आए हुए थे। देर रात उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें आनन-फानन गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। डॉक्टरों को उनकी मौत की वजह पर संशय था, जिसके बाद उनका पोस्टमॉर्टम कराया गया था। पोस्टमॉर्टम की शुरुआती रिपोर्ट जो आई थी, उसमें मौत के पीछे कार्डिक अरेस्ट बताया गया था। विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सतीश कौशिक हिंदी सिनेमा के दिग्गज मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता थे। उनका जन्म हरियाणा में हुआ था। बॉलीवुड काम शुरू करने से पहले उन्होंने थिएटर में काम किया था। सतीश कौशिक को अभिनेता के रूप में 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के कैलेंडर से पहचान मिली थी। इसके बाद उन्होंने 1997 में दीवाना मस्ताना में पप्पू पेजर का किरदार निभाया था। इस फिल्म से उन्हें खूब शोहरत मिली थी। सतीश कौशिक को 1990 में राम लखन के लिए और 1997 में साजन चले ससुराल के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia