उन्नाव केस में पीड़िता को लेकर बड़ा अपडेट, वेंटीलेटर सपोर्ट हटाया गया, आज दर्ज होगा बयान, खुलेंगे राज?

उन्नाव केस में पीड़ित किशोरी का वेंटीलेटर सपोर्ट हटाया गया है। माना जा रहा है कि सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने किशोरी के बयान दर्ज किए जा सकते हैं, जिससे असोहा कांड के कई रहस्य खुल सकेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

उन्नाव कांड में तीसरी पीड़िता को लेकर बड़ा अपडेट आया है। डाक्टरों की मानें तो मौत से संघर्ष कर रही तीसरी किशोरी की हालत में सुधार दिख रहा है। रविवार को उसने खाना पीना भी शुरू कर दिया है। पुलिस को उम्मीद है कि सोमवार को किशोरी के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किए जा सकेंगे।

खबरों के मुताबिक, अब किशोरी का वेंटीलेटर सपोर्ट हटाया गया है। माना जा रहा है कि सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने किशोरी के बयान दर्ज किए जा सकते हैं, जिससे असोहा कांड के कई रहस्य खुल सकेंगे। अस्पताल के पीआरओ परमजीत अरोड़ा ने आईसीयू में भर्ती किशोरी की हालत में सुधार बताया है। बीते बुधवार को असोहा के एक गांव में रात खेत में दो किशोरियों के शव के साथ एक किशोरी बेसुध हालत में मिली थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार देर शाम आईजी लक्ष्मी सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया था कि दोनों आरोपियों ने गुनाह स्वीकार किया है। उन्नाव के बबुरहा गांव में दोनों किशोरियों की मौत का कारण अस्पताल में भर्ती पीड़िता से एकतरफा प्रेम करने वाला पड़ोसी गांव का युवक बना। प्रेम के प्रस्ताव पर इनकार की खुन्नस के चलते आरोपी ने एक नाबालिग साथी की मदद से खेत में पहले तीनों को नमकीन खिलाई फिर जहरीला पानी पिला दिया था।

वहीं आरोपी ने इस बात को स्वीकार किया था कि जिसे वो मारना चाहता था वो बच गई और उसने दो मासूमों की जान ले ली।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next