सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों को लेकर बड़ा अपडेट, हमलावरों की मोटरसाइकिल बरामद, खाली खोखा मिला

मुंबई पुलिस को उन अज्ञात लोगों की मोटरसाइकिल भी मिल गई है जिन्होंने सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की थी। फोरेंसिक टीम द्वारा मोटरसाइकिल की जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में अभिनेता सलमान खान के घर बाहर सुबह हुई फायरिंग मामले की मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। जांच में अब तक कई खुलासे हुए हैं। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, गोली चलाने वाले अज्ञात लोग महाराष्ट्र के बाहर के हैं। अभिनेता के घर के अंदर से एक खाली खोखा भी मिला है।

मुंबई पुलिस को उन अज्ञात लोगों की मोटरसाइकिल भी मिल गई है जिन्होंने सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की थी। फोरेंसिक टीम द्वारा मोटरसाइकिल की जांच की जा रही है।


सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना आज सुबह करीब 5 बजे की है। मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं। इसी इमारत में सलमान रहते हैं। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों की एक टीम भी मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।

सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग पर मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने कहा, "आज सुबह करीब 5 बजे अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।''

पिछले साल मार्च में अभिनेता सलमान के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia