‘सुशासन बाबू’ के राज में दिल दहला देने वाली घटना, छेड़खानी का विरोध करने पर एसिड अटैक, 13 लोग झुलसे

बिहार के वैशाली जिले में एसिड अटैक की एक बडी घटना सामने आई है। इस हमले में 13 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि छेड़खानी का विरोध करने पर मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार के वैशाली जिले के दाऊदपुर गांव में कथित छेड़खानी का विरोध करने वाले एक ही परिवार के 13 सदस्यों पर तेजाब (एसिड) फेंक दिया गया, जिसमें दो महिला समेत सभी लोग गंभीर रूप से झुलस गए। वैशाली के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि मंगलवार को किसी बात को लेकर वैशाली थाना के दाऊदपुर गांव के रहने वाले नंद किशोर भगत के परिवार के सदस्यों का कुछ लोगों से विवाद हो गया और विवाद मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला शांत भी हो गया।

बुधवार को दूसरे पक्ष के लोग गुस्से में घर में घुसे और परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दो महिला समेत एक ही परिवार के 13 सदस्य घायल हो गए हैं। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ितों का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर उनके घर के सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंका गया है। वहीं मुख्य आरोपियों में बालेश्वर शर्मा के परिवार के दो सदस्य शामिल हैं।


पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Aug 2019, 3:52 PM