बिहार: पटना के बालिका गृह में 2 युवतियों की मौत, 24 घंटे बाद पुलिस को मिली सूचना

पटना के शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत

पटना के बालिका गृह में युवतियों की मौत की खबर पुलिस को 24 घंटे बाद पता चली। पुलिस का कहना है कि शेल्टर होम ने युवतियों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी थी। पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट आए थे, जिसके बाद उन्हें इस मामले की सूचना मिली।

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह का मामला अभी थमा भी नहीं था कि पटना के राजीव नगर इलाके में स्थित आसरा शेल्टर होम में 2 युवतियों की मौत हो गई है। दोनों युवतियों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान दोनों की शनिवार शाम मौत हो गई।

हैरानी की बात यह कि युवतियों की मौत की खबर पुलिस को 24 घंटे बाद पता चली है। पुलिस का कहना है कि शेल्टर होम ने युवतियों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी थी। पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट आए थे, जिसके बाद उन्हें इस मामले की जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवा दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

यहां के शेल्टर होम में 70 महिलाएं और लड़कियां रहती है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां महिलाओं को ठीक से नहीं रखा जाता है। लोगों के मुताबिक, रात को भी शेल्टर होम में लोगों का आना जाना लगा रहता है। प्रथमिक जांच में शेल्टर होम में कई कमियां पाई गई हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें