बिहार: मुजफ्फरपुर के गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान मची भगदड़, 25 लोग घायल 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के प्रसिद्ध और प्राचीन गरीबनाथ मंदिर में आज सुबह भगदड़ मच जाने से 25 लोग घायल हो गये हैं। सावन के सोमवार की वजह से लाखों की संख्या में यहां पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर में सावन के तीसरे सोमवार के दौरान आज सुबह गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में 25 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। आपको बता दें कि सावन का तीसरा सोमवार होने की वजह से आज बड़ी संख्या में यहां श्रद्धालु इकट्ठा हुए थे, जिसकी वजह से यहां भगदड़ मच गई और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए।

सावन मास के सोमवार को शिव की उपासना का खास महत्व होने के चलते देश भर के मंदिरों में हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। बाबा गरीबनाथ मंदिर में सुबह उमड़ी भीड़ को काबू करने की कोशिश नाकाफी रही और भीड़ के चलते भगदड़ मच गई। इसके बाद मची अफरा-तफरी में कई लोग नीचे गिर गए और घायल हो गए।

वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कावड़ियों से लगातार शांतिपूर्वक जलाभिषेक की अपील कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, चार बजे सुबह से कई बार ऐसा देखने को मिला जब भीड़ अनियंत्रित होती हुई दिखी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Aug 2018, 11:14 AM