बिहार: पटना में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, सड़क किनारे बनवा रहे थे ट्रक, पीछे से हाइवा ने मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर और तीनों मेकेनिक ट्रक को जैक पर खड़ा कर ट्रक को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान एक हाइवा ने खड़े ट्रक में जोरदार ठोकर मार दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में रानी तालाब थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। गुरुवार रात सड़क के किनारे खराब ट्रक में एक हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक की मरम्‍मत कर रहे पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, रानी तालाब के सैदाबाद चौक के पास देर रात एक ट्रक खराब हो गई। इसके बाद चालक आसपास से तीन मेकेनिक को बुला कर लाया। चालक और तीनों मेकेनिक ट्रक को जैक पर खड़ा कर ट्रक को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान एक हाइवा ने खड़े ट्रक में जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही ट्रक जैक से नीचे गिर गया और काम कर रहे तीन मेकेनिक, ट्रक चालक और सह चालक की दबकर मौत हो गई।


घटना की सूचना मिलते ही रानीतालाब पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन की। रानी तालाब के थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान ट्रक चालक सीतामढ़ी के जागेश्वर दास, रानी तालाब निवासी अजीत कुमार के रूप में की गई है। शेष शवों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटना के बाद हाइवा का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;