बिहारः स्कूल की दीवार गिरने से 6 मजदूरों की मौत, कई के दबे होने की आशंका

खगड़िया के चंडीटोला गांव में मध्य विद्यालय के पास ही पंचायत समिति की ओर से एक नाले का निर्माण कराया जा रहा था। नाले के निर्माण के दौरान जेसीबी मशीन से नाले के लिए खुदाई की जा रही थी, तभी स्कूल की दीवार भरभरा कर गिर गई, जिसमें वहां काम कर रहे मजदूर दब गए।

फोटो सौजन्यः न्यूज नेशन
फोटो सौजन्यः न्यूज नेशन
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में सोमवार को एक स्कूल की दीवार गिर जाने से छह मजदूरों की दबकर मौत हो गई और दो से तीन लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना के बाद अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है। राहत और बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खगड़िया के चंडीटोला गांव स्थित मध्य विद्यालय के पास ही पंचायत समिति की ओर से एक नाले का निर्माण कराया जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नाले के निर्माण के दौरान जेसीबी से नाले के लिए खुदाई की जा रही थी, तभी स्कूल की दीवार भरभरा कर गिर गई, जिसमें वहां काम कर रहे मजदूर दब गए।

हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे गोगरी के अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष चंद्र मंडल ने बताया कि इस घटना में छह मजदूरों की मौत हो चुकी है और दो से तीन मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि मलबा हटाने का कार्य चल रहा है।

हादसे की खबर मिलने के बाद खगड़िया के जिलाधिकारी और एसपी सहित कई अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है। ग्रामीणों ने मरने वालों की संख्या में और वृद्धि होने की आशंका जताई है। फिलहाल मलबा हटाकर दबे लोगों की तलाश जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia