बिहार: सहरसा में सरेआम बदमाशों ने स्कूल में की फायरिंग, रंगदारी नहीं मिलने पर संचालिका की सड़क पर की पिटाई

सहरसा के सदर थाना इलाके में 6 से ज्यादा बदमाश केरला बोर्डिंग स्कूल पहुंचे थे। रंगदारी नहीं देने पर स्कूल के गेट पर ही बदमाशों ने सरेआम स्कूल संचालिक की पिटाई शुरू कर दी। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सहरसा में सामना आया है। सहरसा में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां पर रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने प्राइवेट स्कूल की संचालिका की पहले सरेआम पिटाई की। इसके बाद बदमाश स्कूल के गेट पर गोलियां दाग कर फरार हो गए।

यह पूरा मामला शनिवार शाम का है। खबरों के मुताबिक, करीब शाम 6 बजे सदर थाना इलाके में 6 से ज्यादा बदमाश केरला बोर्डिंग स्कूल पहुंचे थे। रंगदारी नहीं देने पर स्कूल के गेट पर ही बदमाशों ने सरेआम स्कूल संचालिक की पिटाई शुरू कर दी। संचालिका बदामशों को स्कूल के अंदर घुसने से रोक रही थी और बदमाश संचालिका को गेट से हटा रहे थे। इस दौरान एक बदमाश ने बेल्ट से संचालिका की पिटाई की। बीच-बचाव करने आए स्थानीय लोगों को बदमाशों ने कट्टा दिखाकर डरा दिया। यह पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

स्कूल संचालिक की पिटाई करने के बाद बदमाश कुछ देर के लिए चले गए। थोड़ी ही देर बाद बदमाश स्कूल के गेट पर दोबारा पहुंचे। सीसीटीवी में एक बदमाश स्कूल की गेट पर फायरिंग करता हुआ दिखा दे रहा है। कई गोलियां दागने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं मारपीट में घायल स्कूल संचालिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद स्कूल संचालिका के पति ने थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायत के मुताबिक, बदमाश बीते कई दिनों से डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर रहे थे, लेकिन उन्होंने रंगदारी देने से इनकार कर दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Jan 2019, 1:04 PM