बिहारः तेजस्वी की इफ्तार पार्टी से ठीक पहले लालू यादव को मिली जमानत, RJD में दौड़ी खुशी की लहर

आरजेडी के एक नेता ने कहा कि शुक्रवार का दिन हम सब के लिए रहमत का दिन बनकर आया है। दिन में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की जमानत मंजूरी की खबर ने शाम में होने वाली इफ्तार पार्टी के उमंग को और अधिक बढ़ा दिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। झारखंड हाईकोर्ट ने शुक्रवार को 10 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मंजूर की है। इस खबर के पटना पहुंचने पर आरजेडी में खुशी की लहर है। इस बीच, आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने शुक्रवार की शाम दावत ए इफ्तार का भी आयोजन किया है।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के जमानत मिलने के बाद राजद के एक नेता ने कहा शुक्रवार को झारखंड उच्च न्यायालय ने लालू यादव की जमानत याचिका को मंजूरी दे दी, जिसके बाद इसकी खुशी बिहार तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार का दिन हम सब के लिए रहमत का दिन बनकर आया। दिन में अध्यक्ष लालू प्रसाद की जमानत मंजूरी की खबर ने शाम में होने वाली इफ्तार पार्टी के उमंग को और अधिक बढ़ा दिया है।


इधर, आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, पिछड़ों को अधिकार दिलाकर सामाजिक न्याय की अवधारणा को मजबूत करने वाले मसीहा को आज हाईकोर्ट ने बेल दिया। एक बार फिर से स्वागत है बड़े साहब।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और पूर्व मंत्री और विधायक तेजप्रताप यादव ने संयुक्त रूप से शुक्रवार को पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर दावत ए इफ्तार का आयोजन किया है। इस दावत ए इफ्तार में राज्य के रोजेदारों, आरजेडी के पदाधिकारियों और गण्यमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia