बिहार: JDU-BJP के बीच सबकुछ ठीक? वर्चुअल मीटिंग में शामिल हुए निलंबित बीजेपी एमएलसी, नीतीश के खिलाफ दिया था बयान

निलंबित बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को टैग करते हुए तस्वीरें अपलोड कीं और लिखा, "आज मैंने बीजेपी की वर्चुअल बैठक में भाग लिया और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल से बातचीत की।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडे, जिन्हें नीतीश कुमार की आलोचना के लिए जून के पहले सप्ताह में पार्टी ने निलंबित कर दिया था, वह प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की अध्यक्षता में पार्टी की वर्चुअल बैठक में शामिल हुए। मंगलवार शाम को वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया और पांडे ने खुद बैठक की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड की। बैठक में संजय जायसवाल के अलावा बीजेपी के प्रदेश संगठन प्रमुख नागेंद्र जी और नीतीश कुमार सरकार में कई मंत्री, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी शामिल हुए।

टुन्ना जी पांडे ने संजय जायसवाल को टैग करते हुए तस्वीरें अपलोड कीं और लिखा, "आज मैंने बीजेपी की वर्चुअल बैठक में भाग लिया और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल से बातचीत की।"

बीजेपी एमएलसी और जेडीयू के बीच लड़ाई 1 जून को तब शुरू हुई जब पूर्व ने ट्वीट किया कि नीतीश कुमार परिस्थितिजन्य सीएम हैं। बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को जनादेश दिया था। उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर जनादेश चुराया था और बिहार के मुख्यमंत्री बने थे। उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार से नहीं डरते और अपने बयान पर कायम हैं।


उनके ट्वीट के बाद जेडीयू ने उस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई और बीजेपी से पांडे के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। जायसवाल ने 'पार्टी अनुशासन का उल्लंघन' करने के लिए पांडे की खिंचाई की और उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया। संजय जायसवाल ने 4 जून को पांडे को सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी के लिए निलंबित कर दिया था। टुन्ना जी पांडे के पार्टी बैठक में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर जायसवाल ने कहा कि मामला अनुशासन समिति के पास लंबित है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia