बिहार में अपराधियों का आतंक जारी, दो दिन के भीतर दूसरे व्यापारी की गोली मारकर हत्या

दरभंगा से पहले वैशाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र में पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना को भी बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में नीतीश कुमार के राज में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन के भीतर दो व्यापारियों की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। ताजा मामला दरभंगा में सामने आया है, यहां नेशनल हाईवे-57 पर रानीपुर के पास बाइक सवार बदमाशों ने केपी शाही नाम के व्यापारी को गोली मार दी। वरादात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

इससे पहले 20 दिसंबर को वैशाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र में पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना को भी बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया था। गुंजन पर उस वक्त बदमाशों ने गोलियां दागी थीं, जब वे पटना से अपनी फैक्ट्री में जा रहे थे।

राज्य में अपराधिक घटनाओं के बढ़ने पर शुक्रवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सरकार की कड़ी आलोचना की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “आखिर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इकबाल और ईमान भी बेच दिया है। आखिर,कब तक चुप रहियेगा?”

इससे पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “नीतीश कुमार मौनी बाबा और सुशील मोदी ढोंगी बाबा की जनादेश चोरी वाली कुख्यात जोड़ी बिहार के अपराध पर बेशर्मी की हद तक चुप है। नीतीश कुमार का एक विधायक एके-47 के साथ पकड़ा जाता है। दूसरा 50 लाख की रंगदारी मांगता है। तीसरा विपक्षी नेता की हत्या में आरोपित है। बिहार में थू-शासन है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Dec 2018, 12:07 PM