बिहारः नीतीश के मंत्री के पुत्र की दबंगई ने पकड़ा तूल, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बेतिया के मुफस्सिल थाना में मारपीट में घायल एक युवक जनार्दन कुमार की मां रीना देवी के बयान पर मंत्री पुत्र नीरज कुमार उर्फ बबलू सहित सात लोगों पर मारपीट करने और हथियार का भय दिखाने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल गांव में तनाव है और पुलिस कैंप कर रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की नीतीश सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के पुत्र सहित उनके परिजनों द्वारा बागीचे में खेल रहे बच्चो के साथ मारपीट कर और उन पर बंदूक तानने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में सोमवार को पश्चिम चंपारण के मुफस्सिल थाना में एक केस दर्ज करवाया गया है, जिसमें मंत्री पुत्र नीरज कुमार उर्फ बबलू सहित 7 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी उग्रनाथ झा ने सोमवार को बताया कि मारपीट में घायल एक युवक जनार्दन कुमार की मां रीना देवी के बयान पर मंत्री पुत्र नीरज कुमार उर्फ बबलू सहित सात लोगों पर मारपीट करने और हथियार का भय दिखाने का मामला मुफस्सिल थाना में दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो हथियार भी कब्जे में लिया है और जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि हथियार लाइसेंसी हैं, लेकिन जांच के लिए हथियार को रखा गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा भी मंत्री पुत्र सहित अन्य लोगों की पिटाई की गई, जिसको लेकर भी जांच की जा रही है। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है और पुलिस कैम्प कर रही है।

गौरतलब है कि बेतिया के हरदिया फुलवारी गांव में कुछ बच्चे एक बगीचा में क्रिकेट खेल रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के पुत्र बबलू अन्य परिजनों और मित्रों के साथ एक वाहन पर सवार होकर पहुंचे और उन लोगों के साथ मारपीट की। इस दौरान मंत्री पुत्र ने बच्चों को हथियार भी दिखाया और धमकी दी। इसकी खबर लगते ही ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने मंत्री पुत्र और अन्य को खदेड़ दिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia