बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने फिर मोदी सरकार के खिलाफ भरी हुंकार, कहा- BJP को 2024 में 50 सीटों पर समेट देंगे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2024 चुनाव में बीजेपी 50 सीटों पर आ जाएगी, अगर सभी विपक्षी दल मिलकर चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा कि मैं इसी अभियान में लगा हुआ हूं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी है। उन्होंने दावा किया कि 2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को 50 सीटों पर समेट देंगे।

पटना में शनिवार को पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने कई कोशिश की जा रही है। मुख्यमंत्री कुमार ने कहा कि 2024 चुनाव में बीजेपी 50 सीटों पर आ जाएगी, अगर सभी विपक्षी दल मिलकर चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा कि मैं इसी अभियान में लगा हुआ हूं।

पार्टी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, बैठक में बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की स्थिति पर आवाज कैसे मुखर करने को लेकर चर्चा की गई ओर रणनीति बनाई गई। बैठक में मुख्यमंत्री ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जेडीयू की हार को बीजेपी की साजिश बताया और सीटों में आई गिरावट के लिए भी पुराने साथी को जिम्मेदार ठहराया।

बैठक में 2024 चुनाव को देखते हुए नीतीश की भूमिका राष्ट्रीय स्तर पर क्या हो इसपर भी मंथन किया गया। गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर महागठबंधन की सरकार बनाई है। इस सरकार को आरजेडी, कांग्रेस एवं वामदलों सहित सात दलों का समर्थन प्राप्त है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia