मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर सीएम नीतीश कुमार का बयान, कहा, इस घटना ने हमें किया शर्मसार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि मैं आपको यह आश्वस्त करता हूं कि बालिका गृह कांड में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी, जो भी दोषी पाए जाएंगे उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहली बार बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना ने हमें शर्मसार कर दिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है, और हाई कोर्ट इसकी निगरानी करे।

पटना में कन्या उत्थान योजना की शुरु करने के मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं सभी को यह आश्वस्त करता हूं कि बालिका गृह कांड में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी। जो लोग भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी।”

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में रहने वाली 34 बच्चियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। इस मामले में नीतीश कुमार की सरकार सवालों के घेरे में है। सरकार पर एनजीओ मालिक
ब्रजेश ठाकुर को हर साल 1 करोड़ रुपये की अनुदान राशि देने का आरोप है। सवाल उठ रहे हैं कि नीतीश कुमार की सरकार की नाक के नीचे घिनौना खेल खेला जा रहा था, लेकिन अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस मुद्दे पर आरजेडी समेत पूरा विपक्ष नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Aug 2018, 2:35 PM