बिहारः पूर्णिया में 30 जनवरी को राहुल गांधी की विशाल सभा, सीएम नीतीश कुमार भी होंगे शामिल

प्रेमचन्द्र मिश्रा ने बताया कि राहुल गांधी की पुर्णिया रैली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। इसके बाद 31 जनवरी को कटिहार में राहुल गांधी की एक और रैली होगी। इसके बाद राहुल गांधी की यात्रा 1 फरवरी को अररिया होते हुए झारखंड में प्रवेश कर जाएगी।

बिहार के पूर्णिया में  राहुल गांधी क रैली में नीतीश कुमार भी होंगे शामिल
बिहार के पूर्णिया में राहुल गांधी क रैली में नीतीश कुमार भी होंगे शामिल
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी और 30 जनवरी को उनकी यात्रा पूर्णिया पहुंचेगी, जहां वे एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। इस रैली में महागठबंधन के कई अन्य नेता भी शामिल होंगे।

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बिहार मीडिया कमेटी के चेयरमैन प्रेमचन्द्र मिश्रा ने सोमवार को बताया कि राहुल गांधी की यात्रा 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी। उन्होंने बताया कि किशनगंज के रास्ते राहुल गांधी की यात्रा 30 जनवरी को पूर्णियां पहुंचेगी, जहां वे एक विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे।


प्रेमचन्द्र मिश्रा ने बताया कि राहुल गांधी की इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। इसके बाद 31 जनवरी को कटिहार में राहुल गांधी की एक और रैली होगी। इसके बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 1 फरवरी को अररिया होते हुए झारखंड की सीमा में प्रवेश कर जाएगी।

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि दो चरणों में होने वाली यह यात्रा बिहार के 7 जिलों से गुजरेगी और कुल 425 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा पहले चरण में किशनगंज, पूर्णियां, कटिहार और अररिया से गुजरेगी। जबकि, दूसरे चरण में औरंगाबाद, कैमूर और सासाराम से होते हुए उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;