बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी बिहार कांग्रेस, पटना में 'साइकिल रैली' निकाल जताया विरोध

प्रदर्शन में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। भक्त चरण दास ने कहा कि आज महंगाई के कारण आमलोग त्रस्त हैं, लेकिन सरकार का ध्यान इस ओर नहीं है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ बिहार कांग्रेस शनिवार को सड़क पर उतरी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। पटना में कांग्रेस नेताओं ने महंगाई के खिलाफ बोरिंग रोड चौराहे से लेकर गांधी मैदान तक साइकिल रैली निकाली। इस दौरान कई नेता टमटम और बैलगाड़ी पर भी सवार होकर रैली में भाग लेने पहुंचे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, बिहार कांग्रेस के तमाम बड़े-छोटे नेता बोरिंग रोड चौराहे पर एकत्रित हुए और फिर वहां से गांधी मैदान तक साइकिल रैली निकाली। गांधी मैदान पहुंच कर साइकिल रैली समाप्त हो गई। इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया।

बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी बिहार कांग्रेस, पटना में 'साइकिल रैली' निकाल जताया विरोध

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि आज महंगाई के कारण आमलोग त्रस्त हैं, लेकिन सरकार का ध्यान इस ओर नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मजबूरी में साइकिल रैली निकालनी पड़ी, जिससे सरकार का ध्यान इस ओर जाए। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थ, खाद्य पदार्थ, खाद्य तेल, दवाई के मूल्य पर सरकार नियंत्रण ही नहीं करना चाहती, जिससे इसके दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी बिहार कांग्रेस, पटना में 'साइकिल रैली' निकाल जताया विरोध

वहीं बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बेतहाशा मंहगाई बढ़ती ही जा रही है, जिससे आम गरीब लोगों का जीवन दुभर हो गया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, लेकिन सरकार अपना खजाना भरने में व्यस्त है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia