बिहार: वैशाली में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी में की तोड़फोड़

कांग्रेस नेता राकेश यादव हर रोज की तरह वैशाली के सिनेमा रोड पर जिम के लिए पहुंचे थे। जैसे राकेश यादव जिम के पास पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। दिनदहाड़े अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वैशाली जिले में एक बार फिर बदमाशों का आंतक देखने को मिला है। बाइक सवार बदमाशों ने वैशाली के सिनेमा रोड पर शनिवार सुबह कांग्रेस नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

खबरों के मुताबिक, कांग्रेस नेता राकेश यादव हर रोज की तरह सिनेमा रोड पर जिम के लिए पहुंचे थे। जैसे राकेश यादव जिम के पास पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नगर थाना पुलिस की जिप्सी में तोड़फोड़ की। सैकड़ों लोगों ने एसपी आवास के बाहर बाहर नारेबाजी की। गुस्साए लोगों को एसडीओ ने समझाने की कोशिश की। कांग्रेस नेता की हत्या के बाद पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर किया जाएगा। पिछले कई महीनों से वैशाली जिले में अपराध चरम पर है। अपराध के खिलाफ कांग्रेस नेता राकेश यादव आवाज उठाते रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia