बिहार: 'अग्निपथ' के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, कन्हैया बोले- युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने अग्निपथ योजना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सेना में भर्ती की नई योजना 'अग्निपथ' के खिलाफ आज कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में प्रत्येक विधानसभाओं में सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक किया जाएगा।

इससे पहले रविवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने अग्निपथ योजना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

इस योजना के लागू होने के बाद देश के युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है। इसके अलावा, भविष्य में इसके बड़े परिणाम होंगे। इस योजना के माध्यम से देश की सुरक्षा से समझौता किया जाएगा।

योजना की घोषणा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की थी। बड़े पैमाने पर विरोध के बाद, यह सरकार रक्षा प्रमुखों को योजना का बचाव करने और इसके लाभों की व्याख्या करने के लिए लेकर आई है । यह एक बेहद खतरनाक प्रथा है ..।

उन्होंने दावा किया, 'अगर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत जिंदा होते तो अग्निपथ योजना नहीं आती।'

आपको याद होगा जब नरेंद्र मोदी सरकार ने देश में नोटबंदी लागू की थी। उन्होंने देश में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए केवल 50 दिनों का समय मांगा था .. उस समय क्या हुआ था। वह जापान गए थे। अग्निपथ योजना के बाद,वह जर्मनी में है। हर बार वह देश में गलत नीतियों के साथ आते हैं और वास्को डी गामा की तरह विश्व भ्रमण पर जाते हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस हमेशा देश में रक्षा सुधार के पक्ष में है लेकिन एनडीए सरकार देश की सेवा करने के इच्छुक देशभक्तों के सपनों को कुचल रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;