बिहारः छपरा रिमांड होम में कोरोना विस्फोट, 38 बच्चे कोरोना संक्रमित, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बिहार के छपरा जिले के एक रिमांड होम में कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां बंद 38 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बच्चों की रिपोर्ट आने के बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में कोरोना का कहर अब लोगों को भयभीत करने लगा है। राज्य के सभी इलाकों में कोविड-19 का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बीच, सारण जिले के बाल सुधार गृह में भी कोरोना का प्रवेश हो गया है। सोमवार को बाल सुधार गृह के 38 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सारण जिले के सिविल सर्जन जनार्दन प्रसाद ने सोमवार को बताया कि छपरा में बाल सुधार गृह के 38 बच्चों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है, जिसके बाद सभी बच्चों को छपरा सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

सिविल सर्जन ने बताया कि बाल सुधार गृह के 82 बच्चों का कोविड टेस्ट किया गया, जिसमें से 38 बच्चे कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन बच्चों में कोरोना के कोई खास लक्षण नहीं दिखे हैं, लेकिन आइसोलेशन वार्ड में उन्हें भर्ती करा दिया गया है और इन पर विशेष नजर रखी जा रही है।

बता दें कि सारण जिले में सोमवार को 243 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। विभाग के आंकड़ों के मुताबिक फिलहाल जिले में 1,767 सक्रिय मरीज हैं, अब तक इस जिले में 67 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 7,487 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 50 हजार के करीब पहुंच गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय