बिहार: SBI का ATM काटकर 25 लाख रुपये उड़ा ले गए चोर, पुलिस को भनक तक नहीं लगी

बोधगया के थाना प्रभारी मोहन प्रसाद ने शनिवार को कहा कि बोधगया स्थित दोमुहान के पास कन्हैया मार्केट में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को अपराधियों ने काटकर 25 लाख रुपये चुरा लिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक एटीएम काटकर 25 लाख रुपये चुरा लिए। बदमाशों ने एटीएम में लगे दो कैमरों को तोड़ दिया था। वारदात की सूचना मिलते ही बोधगया थाना की पुलिस के साथ ही डीएसपी और एसएसपी राजीव मिश्रा मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

बोधगया के थाना प्रभारी मोहन प्रसाद ने शनिवार को कहा, "बोधगया स्थित दोमुहान के पास कन्हैया मार्केट में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को अपराधियों ने काटकर 25 लाख रुपये चुरा लिए।"


उन्होंने बताया यह एटीएम सर्विलांस से कनेक्ट नहीं था और ना ही इसमें कोई गार्ड ही रखा गया था।उन्होंने कहा कि एफ एसएल टीम को बुलाया गया है। साथ ही एटीएम के आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी प्रारंभ कर दी है, परंतु पुलिस सूत्रों का दावा है कि अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

बता दें कि गया-डोभी एनएच-83 के दोमुहान मोड़ के पास यह एटीएम 2013 में स्थापित की गयी थी, पर अभी तक यहां किसी तरह की घटना नहीं हुई थी। लेकिन, इतनी बड़ी राशि की चोरी होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को गंभीरता से लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia