बिहारः पश्चिम चंपारण में छठ घाट पर फटा सिलेंडर, एक शख्स की मौत, 8 से ज्यादा लोग घायल

पुलिस के मुताबिक, सिलेंडर फटने की तेज आवाज के बाद छठ घाट पर अफरातफरी और कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। हालांकि, पुलिस ने माइकिंग कराकर स्थिति को तुरंत नियंत्रित कराया। घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान सूरज कुमार की मौत हो गई।

बिहार के पश्चिम चंपारण में छठ घाट पर फटा सिलेंडर, एक शख्स की मौत, 8 से ज्यादा लोग घायल
बिहार के पश्चिम चंपारण में छठ घाट पर फटा सिलेंडर, एक शख्स की मौत, 8 से ज्यादा लोग घायल
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के चनपटिया नगर क्षेत्र के एक छठ घाट पर सोमवार की सुबह उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के दौरान गुब्बारे फुलाने वाले एक गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, हादसे में आठ से अधिक लोग जख्मी हो गए।

पुलिस के मुताबिक, चनपटिया नगर के पकड़िया छठ घाट पर सोमवार सुबह व्रतियों द्वारा उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान छठ घाट पर गुब्बारे में गैस भरने वाला एक सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने की तेज आवाज के बाद छठ घाट पर अफरातफरी और कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। हालांकि, पुलिस ने माइकिंग कराकर स्थिति को तुरंत नियंत्रित कराया।


घटना की सूचना मिलते ही चनपटिया थाना प्रभारी मनीष कुमार और पूजा समिति के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मनीष कुमार ने बताया कि इस घटना में 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस दौरान इलाज के क्रम में सूरज कुमार (30) की मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia