बिहार चुनाव: JDU नेता चंद्रिका राय की चुनावी सभा में गिरा मंच, कई नेताओं को आईं चोटें, देखें वीडियो

बिहार के सोनपुर में चुनावी जनसभा के दौरान जेडीयू नेता चंद्रिका राय का मंच अचानक ही गिर गया। इस दौरान कई नेताओं को हल्की चोटें आई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोरशोर जुट गई हैं। इस बीच सोनपुर में जेडीयू नेता और तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा करने पहुंचे। मंच पर मौजूद कई नेता स्वागत के लिए जैसे ही माला पहनाने पहुंचे तभी मंच टूटकर गिर गया है। इस दौरान कई नेता घायल हो गए। घटना के दौरान चंद्रिका राय भी मंच पर ही थे, मंच गिरने के साथ वो भी नीचे आ गिरे।

बता दें कि सोनपुर की परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय जेडीयू प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। नामांकन के दौरान बढ़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। इसके बाद सोनपुर में ही चंद्रिका राय की एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। सभा में राजीव प्रताप रुडी के भाषण देने के बाद चंद्रिका राय जैसे बोलेने के लिए पहुंचे तो माला पहनाने की होड़ में एक साथ मंच पर कई लोग चढ़ गए। जिसके बाद मंच भरभरा कर गिर गया। मंच के साथ प्रत्याशी चंद्रिका राय और दूसरे नेता जमीन पर आ गिरे। हालांकि इस दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई और कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए।

लोकप्रिय
next