बिहारः बकाया बिल नहीं देने पर BJP विधायक के घर की बिजली कटी, 66,000 रुपये का नहीं कर रहे थे भुगतान

वहीं बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने दक्षिण बिहार बिजली वितरण निगम लिमिटेड की कार्रवाई को राजनीतिक रंग देना शुरू कर दिया है। उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार पर विपक्षी दल का नेता होने के कारण प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

बिहार में बकाया बिल नहीं देने पर BJP विधायक के घर की बिजली कटी
बिहार में बकाया बिल नहीं देने पर BJP विधायक के घर की बिजली कटी
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बकाया बिजली बिल का भुगतान नहीं करने पर दक्षिण बिहार बिजली वितरण निगम लिमिटेड ने पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू के आधिकारिक आवास की बिजली आपूर्ति काट दी है। अधिकारियों ने विधायक से तुरंत बकाया भुगतान करने को कहा है, जिसके बाद उनकी बिजली आपूर्ति बहाल हो जाएगी।

दक्षिण बिहार बिजली वितरण निगम लिमिटेड ने दावा किया कि बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू पर 66,000 रुपये का बिजली बिल बकाया था, क्योंकि बबलू ने अभी तक इसका भुगतान नहीं किया है। बार-बार रिमाइंडर पर भी विधायक भुगतान नहीं कर रहे थे। जिसके चलते बुधवार सुबह उनकी बिजली सप्लाई काट दी गई। अधिकारियों ने उन्हें तुरंत बकाया भुगतान करने को कहा है।


वहीं बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने दक्षिण बिहार बिजली वितरण निगम लिमिटेड की कार्रवाई को राजनीतिक रंग देना शुरू कर दिया है। उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार पर विपक्षी दल का नेता होने के कारण प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। हालांकि, वह बकाये पर कुछ नहीं कह रहे हैं।

नीरज कुमार बबलू ने कहा कि मैं विपक्षी दल का नेता हूं, इसलिए वे मुझे परेशान कर रहे हैं। बिजली आपूर्ति कंपनी ने बिना पूर्व सूचना दिए मेरे घर की बिजली काट दी। मैं एक सरकारी घर में रहता हूं। बिजली बिल का भुगतान विधानसभा करती है। उन्होंने आगे कहा कि डिस्कॉम का कदम राजनीति से प्रेरित है। राजनीति में ऐसी बात बुद्धिमानी नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia