बिहार में फिर हुआ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, नालंदा में 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

बिहार के नालंदा जिले की एक नाबालिग लड़की के साथ चार-पांच युवकों द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। मनचलों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में लड़की के साथ सरेआम छेड़खानी करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। ताजा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहजिले नालंदा में सामने आया है, जहां हिलसा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ चार-पांच युवकों द्वारा की जा रही छेड़खानी का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार, हिलसा की रहने वाली 19 साल की एक लड़की अपने एक दोस्त के साथ कोचिंग से लौट रही थी, तभी हिलसा थाना के भरेटी-असाढ़ी मार्ग पर चार-पांच युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और उनमें से एक युवक वीडियो बनाने लगा।

लड़की किसी तरह बदमाशों के चंगुल से तो बचकर भाग निकली, लेकिन कुछ ही देर बाद इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया। वीडियो के मुताबिक, शरारती तत्व लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। नालंदा जिले के पुलिस अधीक्षक ने आज बताया कि घटना 9 जून की है। पुलिस ने तत्काल पीड़िता का पता कर उसे थाने ले आई। पीड़िता के बयान पर सोमवार को हिलसा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें एक व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इससे पहले कैमूर और जहानाबाद में भी इसी तरह छेड़खानी का वीडियो वायरल हो चुका है। पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia