बिहार: चुनावी रंजिश में गोलीबारी, एक की मौत, हिरासत में BJP नेता, सारण और छपरा में इंटरनेट बैन

बिहार के सारण और छपरा में चुनाव बाद हिंसा के मद्देनजर दो दिनों के लिए एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद की गई है। ये जानकारी एसपी गौरव मंगला ने दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के छपरा में आज सुबह चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच गोलीबारी हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। आपको बता दें, घटना छपरा के नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक की है।

सारण के डीएम अमन समीर ने मौत की बात स्वीकार की है। कई राउंड गोली चलाई गई है। दरअसल, बीते सोमवार (20 मई) को सारण में चुनाव के दौरान बूथ संख्या 118 पर मतदान के वक्त तनाव बढ़ा था। इसी के बाद यह बवाल हुआ है। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता रमाकांत सिंह सोलंकी को हिरासत में लिया है।

छपरा के एसपी गौरव मंगला ने कहा कि सोमवार को एक विवाद हुआ था। आरजेडी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच में यह हुआ था। उसी को लेकर आज घटना हुई है। तीन व्यक्ति को गोली लगी है। एक की मौत हो गई है। एक व्यक्ति को पटना रेफर किया गया है। एक व्यक्ति खतरे से बाहर है। इस घटना के पीछे जो भी लोग हैं हम जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे। बिहार के सारण और छपरा में चुनाव बाद हिंसा के मद्देनजर दो दिनों के लिए एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद की गई है. ये जानकारी एसपी गौरव मंगला ने दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia