बिहार: मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने पूर्व मेयर और ड्राइवर को एके-47 से भूना, हत्या के विरोध में तोड़फोड़-आगजनी

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने रविवार की शाम बड़ी घटना को अंजाम दिया। दरअसल, बाइक पर सवार बदमाशों ने शहर के पूर्व मेयर समीर कुमार की एके-47 से भूनकर हत्या कर दी। घटना में पूर्व मेयर के ड्राइवर की मौत हो गई। इसके बाद हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के विरोध में आज प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी की।

पुलिस के अनुसार, समीर देर शाम अपने चालक के साथ वाहन से कहीं जा रहे थे तभी शहर के नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के निकट बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके वाहन को घेर लिया और एके-47 से उन दोनों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी।गोली लगने से घटनास्थल पर ही समीर और उनके ड्राइवर रोहित कुमार की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपराधियों की संख्या नौ बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद घटनास्थल पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

मुजफ्फरपुर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने सोमवार को बताया कि पुलिस एक-दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। इधर, घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

स्थानीय लोगों की मानें तो अपराधियों ने गोलीबारी करने से पहले कार को पीछे से ठोकर मारी। इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। कार रुकते ही अपराधियों ने चारों तरफ से घेरकर फायरिंग की। करीब तीन से पांच मिनट तक गोलीबारी की गयी। इसके बाद सभी फरार हो गये।

पटना से महज 70 किलोमीटर की दूरी पर एके-47 से की गई इस हत्या ने एक बार फिर से बिहार सरकार और कानून व्यवस्था के ऊपर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia