बिहार: पार्किंग को लेकर विवाद में चार लोगों की हत्या, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने बताया कि नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास एक कार के खड़े करने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इस मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र में एक दुकान के सामने कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इस मामले में दो अलग- अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने मंगलवार को बताया कि नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास एक कार के खड़े करने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इस मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाई गई है। उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारी घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। सोमवार की शाम तेतरिया मोड़ पर एक कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कार सवार एक व्यक्ति ने दुकान में बैठे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।


इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार पर सवार पांच लोगों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई में तीन लोगों की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी अब सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;