बिहारः RJD विधायक की जीभ काटने पर 10 लाख रुपये का इनाम, हिंदूवादी संगठन ने लगाए पोस्टर

पटना में हिंदू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह 'रुद्र' द्वारा लगाए गए पोस्टर में कहा गया है कि फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को सेना अपने निधि कोष से 10 लाख रुपए का इनाम देगी। पोस्टर में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी घेरा गया है।

RJD विधायक की जीभ काटने पर 10 लाख रुपये का इनाम, हिंदूवादी संगठन ने लगाए पोस्टर
RJD विधायक की जीभ काटने पर 10 लाख रुपये का इनाम, हिंदूवादी संगठन ने लगाए पोस्टर
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक विधायक फतेह बहादुर सिंह द्वारा पटना में राबड़ी देवी के आवास के बाहर लगाए गए एक पोस्टर पर छिड़ा विवाद बढ़ता जा रहा है। पोस्टर में लिखे कोट को हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बताते हुए हिंदूवादी संगठन उग्र होते जा रहे हैं। इसी बीच, एक हिंदू संगठन ने डेहरी के विधायक फतेह बहादुर सिंह की जीभ काटकर लाने वालों को 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा की है।

पोस्टर के जरिए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी इस मुद्दे पर घेरा गया है। पटना शहर में हिंदूवादी संगठन हिंदू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह 'रुद्र' द्वारा लगाए गए पोस्टर में कहा गया है कि फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को हिंदू शिवभवानी सेना अपने निधि कोष से 10 लाख रुपए का इनाम देगी।


पोस्टर में विधायक फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है। वहीं हिंदूवादी संगठन हिंदू शिवभवानी सेना के पोस्टर में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी घेरते हुए लिखा गया है कि तेजस्वी मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का काम कर रहे हैं। इस नए पोस्टर से विवाद गहराता जा रहा है।

यहां बता दें कि आरजेडी विधायक ने पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के सामने एक पोस्टर लगाया था, जिसमें विधायक ने सावित्रीबाई फुले की बातों को दोहराते हुए सनातन पर तंज कसा था। पोस्टर में लिखा था कि मंदिर का मतलब मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल का मतलब होता है, जीवन में प्रकाश का मार्ग। विधायक सिंह ने इससे पहले मां सरस्वती और मां दुर्गा पर भी विवादित बयान दिया था, जिसका जमकर विरोध हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;